Rajasthan News: Rajasthan (राजस्थान) Samachar, Latest Rajasthan Breaking News Khabar in Hindi, राजस्थान न्यूज़ - Aaj Tak (2024)

रानाबाई के दर्शन करने जा रहा था परिवार, सड़क हादसे में 5 की मौत, 8 गंभीर घायल

24 अप्रैल 2024

स्कॉर्पियो में सवार परिवार रानाबाई के दर्शन करने के लिए जा रहा था. इसी दौरान हरसौर कस्बे के किसान चौराहे पर तेज रफ्तार स्कॉर्पियो और डंपर के बीच आपस में भीषण भिड़ंत हो गई. टक्कर इतनी तेज थी कि स्कॉर्पियो के परखच्चे उड़ गए. स्कॉर्पियो सवार घायलों और मृतकों को गाड़ी से बाहर निकालने के लिए भी लोगों को खासी मशक्कत करनी पड़ी.

'गहलोत ने कराई थी फोन टैपिंग, शेखावत को बदनाम किया', पूर्व OSD लोकेश शर्मा का बड़ा दावा

24 अप्रैल 2024

लोकेश शर्मा ने कहा- यह अशोक गहलोत की सच्चाई है कि वह कैसे अपने फायदे के लिए लोगों का इस्तेमाल करते हैं और उन्हें अकेला छोड़ देते हैं. सचिन पायलट और अन्य लोगों के फोन सर्विलांस पर थे. बंदीबाड़े में रखे गए कई विधायकों के फोन भी सर्विलांस पर थे. तत्कालीन मुख्यमंत्री के आवास पर इस बात पर चर्चा हुई कि गजेंद्र सिंह शेखावत और सचिन पायलट की छवि को कैसे खराब किया जाए.

पड़ोस में रहने वाले युवक-युवती ने एक ही टाइम पर किया सुसाइड, परिवार को प्रेम प्रसंग का शक

24 अप्रैल 2024

एक ही गांव के पड़ोस में रहने वाले युवक-युवतियों ने एक ही टाइम पर अलग-अलग जगह एक ही तरीके से आत्महत्या कर ली. यह घटना गांव में चर्चा का विषय बना हुआ है. परिवार वाले कुछ भी बोलने से परहेज कर रहे हैं. लेकिन दबी जुबान से यह कहा जा रहा है कि दोनों के बीच फोन पर बातचीत होती थी. शायद दोनों का प्रेस प्रसंग चल रहा था.

हादसे में हुई थी पत्नी की मौत, पति ने कुल्हाड़ी से फोड़ा ट्रैक्टर मालिक का सिर

24 अप्रैल 2024

बताया जा रहा है कि 18 जून 2023 को गेंडोली थाना इलाके में एक ट्रैक्टर ट्रॉली दुर्घटना हुई थी. इस हादसे में तेजराज की पत्नी संजू सहित दो लोगों की मौत हुई थी. इसके अलावा तेजराज के परिवार के 10 लोग और घायल हुए थे.इसका बदला लेने के लिए तेजराज ने ट्रैक्टर मालिक बनवारी पर कुल्हाड़ी से हमला किया था.

तीन राज्यों के 100 पुलिसकर्मी... 36 घंटे के अंदर ATM लूट का खुलासा, मेवात गैंग का एक बदमाश अरेस्ट

24 अप्रैल 2024

ATM मशीन लूट की वारदातको सुलझाने के लिए तीन राज्यों के 100 से ज्यादा पुलिसकर्मी लगे थे और घटना के 36 घंटे के अंदर पुलिस मुख्य आरोपी को पकड़ने में कामयाब रही. गैंग के अन्य सदस्यों को पकड़ने के लिए पुलिस दबिश दे रही है. 21 अप्रैल की रात मेवात गैंग के बदमाश पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम को उखाड़ ले गए थे.

0:55

सिर पर मटका रखकर नाचते हुए गिरे और फिर...

24 अप्रैल 2024

वीडियो में आप देख सकते हैं कि भात भरने के बाद कमलेश कुमार चाक-पूजन के दौरान सिर पर मटकी रखकर मस्ती से नाच रहे थे. इसी दौरान कमलेश नीचे गिर गए. इसके बाद तुरंत कमलेश को जिला अस्पताल लेकर गए, जहां पर चिकित्सकों ने उसको मृत घोषित कर दिया.

कई बार लड़खड़ाए पांव लेकिन युवक ने आखिर में उठाया खतरनाक कदम, CCTV देख सिहर उठेंगे आप!

24 अप्रैल 2024

Jaipur News: चाय की टपरी पर लोग चाय की चुस्कियां ले रहे थे तभी एक युवक मॉल की छत से धड़ाम से नीचे गिरा. जमीन पर औंधे मुंह खून से लथपथ युवक को देख सभी घबरा गए और पुलिस को सूचना दी.

70 साल के बुजुर्ग ने फरसे से मारकर ली पत्नी की जान, मामूली कहासुनी में दिया घटना को अंजाम

24 अप्रैल 2024

राजस्थान में सीकर जिले के दांतारामगढ़ थाना क्षेत्र के सुरेरा गांव में 70 साल एक बुजुर्ग व्यक्ति ने धारदार हथियार से अपनी पत्नी के सिर पर वार कर उसकी निर्मम हत्या कर दी थी. पुलिस ने 24 घंटे के अंदर पत्नी की हत्या के आरोपी 70 वर्षीय बुजुर्ग को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी ने फरसा से अपनी पत्नी के सिर पर वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया था.

भांजे की शादी में मामा की मौत: डीजे के सामने सिर पर मटका रखकर नाचते हुए गिरे और फिर उठे नहीं

24 अप्रैल 2024

Viral Video: वीडियो में आप देख सकते हैं कि भात भरने के बाद कमलेश कुमार चाक-पूजन के दौरान सिर पर मटकी रखकर मस्ती से नाच रहे थे. इसी दौरान कमलेश नीचे गिर गए. इसके बाद तुरंत कमलेश को जिला अस्पताल लेकर गए, जहां पर चिकित्सकों ने उसको मृत घोषित कर दिया.

कोई लंदन तो कोई इटली से पढ़ा, किसी को मिली विरासत... अब गांव-गांव घूम रहे ये युवा नेता

24 अप्रैल 2024

इस बार लोकसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी ने यूपी में ऐसे तीन युवाओं को टिकट दिया है, जिनकी उम्र 25-30 साल के बीच है तो वहीं कांग्रेस ने भी दो युवाओं को मैदान में उतारा है. इसके अलावा राजस्थान में निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में एक ऐसा युवा चुनाव लड़ रहा है, जिसकी चारों ओर चर्चा है.

डॉलर बता बीच में छुपाकर बेच देता था साबुन... लाखों की ठगी करने वाला शातिर ठग गिरफ्तार

23 अप्रैल 2024

जयपुर में पुलिस ने अमेरिकन डॉलर दिखाकर भारतीय रुपया की ठगी करने वाले एक शातिर को गिरफ्तार किया है. पुलिस जांच में पता चला कि शातिर मोहम्मद हाफिज एक गैंग का मुख्य सरगना है, जिसके गुर्गे ऐसे ही कचरा बीनने का काम करते हैं. वे सभी कचरे में डॉलर मिलने की झांसा देकर व्यापारियों को अपने झांसे में ले लेते हैं.

14:44

स्पेशल रिपोर्ट: राहुल के जाति कार्ड के जवाब में मोदी की धर्म पॉलिटिक्स!

23 अप्रैल 2024

लोकसभा चुनाव के पहले चरण में राजस्थान की 12 सीटों पर वोटिंग हुई. 2014-2019 में बीजेपी और एनडीए ने 25 की 25 सीटें जीत ली थीं. इस बार राजस्थान में चर्चा यह है कि बीजेपी को कांग्रेस टक्कर दे रही है. कहा जा रहा है कि राजस्थान में राहुल गांधी ने जाति का जो कार्ड खेला, उसने चुनाव को दिलचस्प बना दिया और क्या इसीलिए जाति के जवाब में पीएम मोदी ने धर्म की पॉलिटिक्स शुरू की है. तो क्या राजस्थान में पिछले दो लोकसभा चुनाव से अलग कुछ माहौल है?

रोड़ी से भरा तेज रफ्तार ट्रक पुलिस की गाड़ी पर पलटा, तीन पुलिसकर्मियों की दर्दनाक मौत

23 अप्रैल 2024

पाटन थाने की गाड़ी में सवार होकर चालक भंवरलाल कांस्टेबल महिपाल और हेड कांस्टेबल शीशराम रामपुरा से पाटन थाने आ रहे थे. तभी रामपुरा घाटी के पास तेज रफ्तार में रोड़ी से भरा हुआ ओवरलोड ट्रेलर पुलिस की गाड़ी पर पलट गया और तीनों पुलिसकर्मियों की मौत हो गई.

जमीन धंसने से हुआ बड़ा गड्ढा, रील बनाने पहुंची भीड़ तो प्रशासन ने लगाई धारा 144

23 अप्रैल 2024

बीकानेर में अचानक जमीन धंसने से बड़ा सा गड्ढा बन गया है. यह गड्ढा लोगों के लिए कौतूहल का विषय बना हुआ है. एक बड़े खुले इलाके में जमीन धंसने से बने गड्ढे के कारण वहां का नजारा काफी खूबसूरत लगने लगा है. इस आसपास के इलाकों के युवा गड्ढा की फोटो, सेल्फी और रील बनाने के लिए वहां जमा हो रहे है. वहां कहीं किसी तरह की अनहोनी न हो इसलिए प्रशासन ने धारा 144 लागू कर दी है.

0:49

राजस्थान में सभी 25 सीट जीतेगी BJP, मंत्री मेघवाल का दावा

23 अप्रैल 2024

लोकसभा चुनाव 2024 के बीच राजस्थान की बीकानेर लोकसभा सीट से बीजेपी के प्रत्याशी और मोदी सरकार में केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल ने 'आजतक' से खास बातचीत की. उन्होंने राजस्थान की 25 की 25 सीटों पर जीतने का दावा किया.

बाबा बालकनाथ के फर्जी फेसबुक पेज पर हथियार बेचने का रील, फायरिंग कर बताई पिस्टल की खासियत

23 अप्रैल 2024

अलवर में बेखौफ बदमाश खुलेआम घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं.अब बदमाशों को पुलिस, नेता किसी का डर नहीं है. इसीलिए तिजारा विधायक बाबा बालक नाथ के नाम से बने फर्जी सोशल मीडिया पेज पर हथियार के बेचने के लिए वीडियो पोस्ट किया गया है. इसमें फायर करते हुए हथियारों के वीडियो दिख हैं. साथ ही आधुनिक हथियार की फोटो व वीडियो भी डाली गई है.

काम करने के लिए बोलना पिता को पड़ा महंगा, बेटे ने कुल्हाड़ी से काटकर मार डाला

23 अप्रैल 2024

कोटा में बेटे ने सिर्फ इस बात के लिए पिता की हत्या कर दी, क्योंकि वह उसे कुछ काम करने के लिए बोलता था. साथ ही उसके नशा करने की आदत पर गुस्सा रहता था. बस इसी बात से गुस्सा होकर बेटे ने पिता को कुल्हाड़ी से काट दिया. इसके बाद वह फरार हो गया था. पुलिस ने उसे चंबल नदी के पास से गिरफ्तार किया.

0:49

कांग्रेस पर पीएम मोदी का वार!

23 अप्रैल 2024

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को राजस्थान के सवाई माधोपुर में जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. देखें वीडियो.

पत्नी पर करता था शक, धारदार हथियार से गला रेतकर की हत्या… आरोपी पति गिरफ्तार

23 अप्रैल 2024

पुलिस ने बताया कि पति सनकी टाइप का था और वह पत्नी को किसी से बात नहीं करने देता था. आए दिन पत्नी से मारपीट भी करता था. वारदात को अंजाम देने से पहले पत्नी के साथ उसका झगड़ा भी हुआ था. इसके बाद उसने पत्नी की हत्या कर दी. मामले में आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया है.

खाना स्वादिष्ट नहीं लगा तो पर्यटकों ने मचाया तांडव, कर दी रेस्टोरेंट मालिक और स्टाफ की धुनाई

23 अप्रैल 2024

Jaipur News: पर्यटकों का कहना था कि खाने में बदबू आ रही थी लेकिन स्टाफ ऑनर का तर्क था कि यदि खराब खाना था तो पहले बदलवा सकते हैं. इतने में गाली गलौज होने लगी और एक पर्यटक ने काउंटर पर बैठे ऑनर रघुवीर सिंह को थप्पड़ जड़ दिया. इसके बाद बीच बचाव करने आए स्टाफ पर भी पर्यटक लात-घूसे बरसाने लगे.

'रविंद्र भाटी हमारा कुछ बिगाड़ नहीं पाएगा...', बोले-केंद्रीय मंत्री अर्जुन मेघवाल

23 अप्रैल 2024

मोदी सरकार में केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल पिछले 3 दिनों से बाड़मेर से बीजेपी प्रत्याशी कैलाश चौधरी के लिए एससी -एसटी मतदाताओं को साधने में जुटे हैं. मेघवाल बीजेपी प्रत्याशी कैलाश चौधरी के समर्थन में सभाएं करने के साथ एससी -एसटी समुदाय के प्रबुद्धजनों के साथ बैठक कर रहे हैं. इस दौरान उन्होंने आजतक से बात की और जीत का दावा किया.

Load More

Rajasthan News: Rajasthan (राजस्थान) Samachar, Latest Rajasthan Breaking News Khabar in Hindi, राजस्थान न्यूज़ -  Aaj Tak (2024)
Top Articles
Latest Posts
Article information

Author: Sen. Emmett Berge

Last Updated:

Views: 5508

Rating: 5 / 5 (60 voted)

Reviews: 83% of readers found this page helpful

Author information

Name: Sen. Emmett Berge

Birthday: 1993-06-17

Address: 787 Elvis Divide, Port Brice, OH 24507-6802

Phone: +9779049645255

Job: Senior Healthcare Specialist

Hobby: Cycling, Model building, Kitesurfing, Origami, Lapidary, Dance, Basketball

Introduction: My name is Sen. Emmett Berge, I am a funny, vast, charming, courageous, enthusiastic, jolly, famous person who loves writing and wants to share my knowledge and understanding with you.